अयोध्या के राममंदिर को दुकानदारी बताने वाले इस तहसीलदार का विडियो वायरल, बोले-“बेवकूफ मंदिर…”

रोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र अयोध्या के राममंदिर को लेकर यूपी के एक नायब तहसीलदार का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है। गाजीपुर के सेवराई तहसील में तैनात नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने अयोध्या के राममंदिर को दुकानदारी बताते हुए यहां तक कहा कि मंदिर में पूजा करने तो बेवकूफ लोग जाते हैं।

 उन्हीं के इलाके में स्थित शक्तिपीठ के रूप में विख्यात मां कामाख्या धाम पर मंगलवार को दर्शन पूजन करने के लिए प्रदेश के सचिव के साथ मुख्य विकास अधिकारी, एसडीएम और अन्य अफसर पूजा करने पहुंचे थे।

अधिकारियों के आगमन के कारण नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर भी मंदिर पर गए थे।  उनकी बातों को कुछ लोग मोबाइल में रिकॉर्ड भी करने लगे। रिकॉर्डिंग की बात पता चलने पर भी पूरी तरह निर्भिक नायब तहसीलदार ने कहा कि करने दीजिये रिकॉर्डिंग हम गलत नहीं कह रहे हैं।

उन्होंने अपनी बेतुकी बातों को जारी रखा और कहा कि मंदिरों में पूजा करने वाले लोगों को बेवकूफ बताते हुए कहा कि मंदि और भगवान तो हम लोगों के अंदर होते हैं। मंदिर में आस्था रखने वाले लोग तो बेवकूफ हैं। जो कह रहा हूं, सही कह रहा हूं। किसी से डरने वाला नहीं हूं। इतना कमजोर नहीं हूं। कहा कि मंदिर का मतलब होता है मन और दिल।

Related Articles

Back to top button