श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर हुआ लांच, डाले एक नजर

हिंदी सिनेमा का एक और सितारा अंक ज्योतिष की तरफ बढ़ चला है। अक्षय कुमार के अपने हर काम को 9 (नौ) के अंक के साथ जोड़ने के बाद अब खबर है कि  रणबीर कपूर अगली फिल्म का हर काम 8 (आठ) के अंक के साथ जोड़कर करने वाले हैं।

उन्होंने इस फिल्म का पहला पोस्टर बनाया और अब इस फिल्म का नया पोस्टर भी वह कुछ अतरंगी तरीके से अपने चाहने वालों के सामने लाने वाले हैं।फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण व जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ के साथ सिनेमाघरों में पहुंचेगा, लेकिन इसके पहले इसके सोशल मीडिया मसलन यूट्यूब, फेसबुक आदि पर रिलीज की मुहूर्त निकल चुका है। फिल्म के साथ आठ का जो नया फंडा जुड़ा है।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रिलीज की तारीख 8 मार्च पहले ही तय हो चुकी है। होली पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रणबीर कपूर अरसे बाद मस्ती और रोमांस करते नजर आएंगे। रोमांटिक कॉमेडी में लोगों ने उन्हें प्यार भी बहुत दिया है जिससे वैलेंटाइंस डे से बना माहौल होली के कम से कम महीने भर और आगे रंग गुलाल उड़ाता रहे। फिल्म से जुड़े सूत्र तो ये भी बता रहे हैं कि फिल्म का ट्रेलर सुबह आठ बजे रिलीज होगा।

Related Articles

Back to top button