सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया ने जन सुनवाई व कंबल वितरण किए

भरथना /इटावा।संदीप पाल। सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया ने फरियादियों की समस्याएं सुनकर जल्द समाधान का आश्वासन दिया,साथ ही क्षेत्र के गरीब,असहाय जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए।

तहसील सभागार में शुक्रवार को आयोजित जन सुनवाई व कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान कस्बा के मोहल्ला कल्याण नगर की कृष्णा देवी व ऊमरसेन्डा गांव की गंगा देवी ने परिवार के सदस्य की अलग अलग दुर्घटनाओं में मौत के बाद कृषक दुर्घटना बीमा की राशि दिलाए जाने को प्रार्थना पत्र दिया।ग्राम बुआपुर दीनारपुर के लोगों ने राशन डीलर का पुनः चुनाव कराने को मांग पत्र दिया इसके अलावा राशन वितरण,दिव्यांग,विधवा, मनरेगा जॉब कार्ड,किसान दुर्घटना बीमा, पेंशन,किसान सम्मान निधि,आयुष्मान कार्ड,बिजली,पेयजल,प्रधानमंत्री आवास के संबंध में अन्य फरियादियों द्वारा प्रार्थना पत्र दिए गए।

सांसद श्रीकठेरिया ने शिकायतों के जल्द निस्तारण के लिए संबंधित विभाग व उनके अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।बाद में सांसद ने पात्र गरीब,असहाय जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल वितरित किए गए।

इस दौरान एसडीएम कुमार सत्यमजीत,पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक जावला आदि प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के अलावा सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल, मंडल अध्यक्ष अनूप जाटव,प्रभाकर गुप्ता आदि पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

Related Articles

Back to top button