मोबाइल शॉप से हजारों की चोरी,चोरों ने 15 दुकानों के ताले तोड़े

फोटो:- मोबाइल शॉप जिस में चोरी हुई। एक दुकान का ताला टूटा हुआ

जसवंतनगर(इटावा)। सन 2023 की पहली रात चोरों ने जसवंतनगर कस्बे में खुलकर तांडव मचाया और पुलिस बेखबर रही।

एक मोबाइल की दुकान से चोर हजारों रुपए का सामान तो चुरा ही ले गए यहां हायवे पर एक दर्जन से ज्यादा दुकानों के ताले भी आराम से चोरों ने चटकाए।

कस्बे के नए बस स्टैंड के पास सैफ़ई रोड पर बजरंगी मोबाइल नाम की शॉप है। चोरों ने भीषण सर्दी और कोहरे के चलते इस शॉप को अपना निशाना बनाया और चोरी की घटना को अंजाम देने में सफल रहे।

जानकारी के मुताबिक रात के समय चोरों ने उक्त मोबाईल की दुकान के ताले चटकाकर उसमे घुस गए और मोबाइलों से सम्बंधित करीब 20 हजार रुपए कीमत का सामान, जिनमे केबिलों के बंडल भी शामिल थे, चोरी कर ले गए। मोबाइल शॉप मालिक बॉबी सुबह जब दुकान पहुंचा ,तो ताला टूटा व शटर खुला था। सामान चोरी हो गया था।

इसके अलावा इसी रात में चोरों ने यहां सेंट्रल बैंक के पास नेशनल।हायवे आगरा रोड पर कुल मिलाकर 15 दुकानों के ताले चटकाये, मगर कोई माल चोरी करके नहीं ले जा सके।

दुकानदारों ने संयुक्त रूप से एक प्रार्थना पत्र ताले टूटने को लेकर थाना जसवंतनगर में दिया है। जिन दुकानों के ताले तोड़े गए,उनमें केसरी नंदन कृषि सेवा केंद्र, वाईएमडी इलेक्ट्रिकल्स, गणेश जन सेवा केंद्र, सोनू फोटो स्टूडियो, मां वैष्णव जन सेवा केंद्र, किसान ट्रैक्टर पार्ट्स, मनु फर्नीचर हाउस ,राज बिल्डिंग मैटेरियल ,आरव डिजिटल स्टूडियो, राधा कृष्ण मोबाइल सेंटर, अयांश ट्रैक्टर छतरी ,पोरवाल बैटरी सर्विस, भोले सर्विस सेंटर, रिंकू सर्विस, दिल्ली रिपेयर आदि की दुकानें शामिल है।

उल्लेखनीय है कि जसवंत नगर थाने की मंडी चौकी और कस्बा चौकी पुलिस द्वारा रात्रि गश्त का दावा किया जाता है, फिर भी सर्दियों में इस तरह की घटनाएं एक ही दिन में घटित हुई हैं और पुलिस की हत्थे कोई चोर चोर नहीं चढ़ा है।

Related Articles

Back to top button