नव वर्ष के उपलक्ष्य में डेरी संचालक के द्वारा बांटी गई मिठाई व बाल्टियां 

भरथना: कस्बे के अंतर्गत ग्राम पंचायत पाली खुर्द में सहज डेयरी के रजिस्टर्ड किसानों को नव वर्ष के उपलक्ष में बोनस के रूप में मिठाई व बाल्टिया वितरित की गई। ग्राम पाली खुर्द के सहज डेयरी संचालक दिनेश बाबू उर्फ लालू यादव के द्वारा डेरी में रजिस्टर्ड लगभग आधा सैकड़ा किसानों को नव वर्ष के उपलक्ष्य में बोनस के रूप में मिठाईयां व बाल्टी देकर नववर्ष की शुभकामनाएं दी गई।

डेरी में रजिस्टर्ड किसान बोनस प्राप्त करते हुए काफी खुश दिखाई दिए बोनस प्राप्त करने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल रहे। साथ ही किसानों कहना था कि सहज डेरी हमारे गांव में पिछले लगभग 16 वर्षों से संचालित है तथा प्रति वर्ष नव वर्ष के उपलक्ष्य में हमें बोनस के तौर पर बाल्टी व मिठाइयों दी जाती हैं। बोनस प्राप्त करने के पश्चात महिलाओं के चेहरे पर एक अलग ही खुशी दिखाई दे रही थी।

बोनस वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ डेरी संचालक दिनेश बाबू उर्फ लालू यादव, सुपरवाइजर शिवप्रताप, एरिया मैनेजर राजेश सेंगर के द्वारा किया गया। वही मनोज कुमार, दिनेश,विनय के सहयोग से बोनस का वितरण किया गया। साथ ही बोनस प्राप्त करने वाले रजिस्टर्ड किसानों में रुपेश, कल्लू, रामू, विजय सिंह, अरविंद, शनि, प्रशांत, राज नारायण, सोनू, बलराम सिंह, अशोक कुमार, मन्नीलाल, सुरेश आदि रजिस्टर्ड किसान मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button