तृप्ति डिमरी संग नजर आए अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश, कपल की कोजी फोटो ने बटोरी सुर्खियाँ

फिल्म कला फेम तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले काफी वक्त से तृप्ति का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा था।

 अब एक्ट्रेस ने खुद कर्णेश संग रोमांटिक फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है।पिछले काफी वक्त से तृप्ति और कर्णेश के अफेयर की खबरें सामने आ रही थी।  जिसमें तृप्ति और कर्णेश दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

फोटो में दोनों एक दूसरे को कसकर गले लगाकर खड़े हैं और कर्णेश अपनी लेडीलव तृप्ति को किस कर रहे हैं। इस रोमांटिक फोटो पर दिल वाले इमोजी के साथ माई लिखा नजर आ रहा है।

तृप्ति और कर्णेश की ये तस्वीर कर्णेश की कंपनी में काम करने वाले असोसिएट प्रोड्यूसर सौरभ मल्होत्रा ने शेयर की। जिसे एक्ट्रेस ने रीशेयर किया है। बुलबुल में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था और इस फिल्म से ही तृप्ति को बॉलीवुड में खास पहचान भी मिली थी।

इस फिल्म को भी कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा ही बनाया गया था। ‘बुलबुल’ के सेट पर ही इन दोनों की दोस्ती हुई थी, जो देखते ही देखते प्यार में बदल गई है। अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं।

Related Articles

Back to top button