ऋषभ पंत के एक्सीडेंट होने से टीम इंडिया में इन तीन खिलाडियों को मिलेगा खेलने का मौका

भारतीय फैंस के लिए उस समय बेहद बुरी खबर सामने आई जब भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई.पंत की कार डिवाइडर से जा टकराई एक्सीडेंट में पंत बुरी तरह चोटिल हो गए.

उनको तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  पंत खतरे से बाहर है. देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. ऋषभ कई महीनों के लिए क्रिकेट से दूर हो गए हैं. ऐसे में ऋषभ की जगह कौन भरेगा.

आगामी फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया विकेटकीपर बल्लेबाज़ के तौर पर पंत की जगह संजू सैमसन को मौका दे सकती है. टेस्ट फॉर्मेट में अभी अपने डेब्यू का इन्तजार कर रहे संजू का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है.

झारखंड़ के इशान किशन भी ऋषभ पंत  की तरह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से कुछ ही समय में मैच बदलने की क्षमता रखते हैं। अगर आक्रमक बल्लेबाजी के मद्देनजर खिलाड़ी का चयन हुआ तो इशान किशन को मौका मिल सकता है।

पिछले एक साल से केएस भरत (KS Bharat) भारत की टेस्ट टीम का नियमित रूप से हिस्सा रहे हैं।  वह मौजूदा रणजी ट्रॉफी के सीजन में फॉर्म से संघर्ष कर रहे हैं। बावजूद इसके वो आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का रुख कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button